बस का बस किडनैप...', 90 के दशक की फाइल खोल तेजस्वी यादव पर सतीश चंद्र दुबे का पलटवार

Satish Chandra Dubey attacks Tejashwi Yadav: बिहार में आपराधिक घटनाओं पर तेजस्वी यादव के हमलों के जवाब में केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे ने लालू यादव पर निशाना साधा.
Satish Chandra Dubey: बिहार के नेता

प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों आपराधिक घटनाओं को लेकर लगातार नीतीश सरकार को घेर रहे हैं. लगातार एक्स पर पोस्ट करके आपराधिक बुलेटिन जारी कर रहे हैं. वहीं, इस पर केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे ने शनिवार को प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि अपराध पर जहां तक वह बोल रहे हैं तो 1990 से लेकर 2005 तक बिहार की जनता ने उनको टाइम दिया था और बस का बस किडनैप हो जाता था और प्लान वे में होता था, प्लान वे में माफिया गिरी होती थी तो उस समय का अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए.

बिना नाम लिए लालू यादव पर बोला हमला

आगे सतीश चंद्र दुबे ने कहा कि जिस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष हमेशा जेल और बेल का खेल करता हो, चारा घोटाला के मामले में जो जेल आता हो और जाता हो उसको सवाल ही नहीं बनता है कि वह किसी पर प्रश्न कर सके. वहीं, श्याम रजक के आरजेडी छोड़ने पर उन्होंने कहा कि समय आने दीजिए उनकी पार्टी में सिर्फ परिवारवाद रह जाएगा. बहन, भाई, मां और बाप की पार्टी में रहेंगे.

कोलकाता रेप कांड को लेकर ममता बनर्जी पर निशाना

कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर की रेप और हत्या मामले में महिलाओं की सुरक्षा पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी केंद्र सरकार को लेटर लिख रही हैं. इस पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लिखने से थोड़े कुछ होता है वह तो पब्लिक को दिखाने के लिए तमाशा कर रही हैं. रियलिटी है कि वहां जंगलराज कायम है. वहां बेलगाम अपराधी है जो जिसको मन आता वह करता है. आज वहां सीबीआई को जांच करना क्यों पड़ा? क्योंकि उस मामले में वह पर्दा डालना चाहती थी.

Comments

Popular posts from this blog

Rupauli by-election Result: 'जब तक मैं जीवित...', रुपौली उपचुनाव में जीत के बाद निर्दलीय कैंडिडेट की आई पहली प्रतिक्रिया

कहिए तो पैर छू लूं राजनीति में बने रहने के लिए इतना गिरना ठीक नहीं - राष्ट्रीय युवा शक्ति परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष, गुलाब अंसारी

वक्फ बोर्ड काले क़ानून मामले में केंद्र सरकार को मुहतोड़ जवाब दिया मोहम्मद दानिश परवेज़